Two line shayari hindi font

ये “दिल” ही है जिसे हारने की आदत हो गई….

वर्ना,

जहाँ भी हमने “दिमाग” लगाया फतह ही पाई है…

********

इतने बुरे ना थे जो ठुकरा दिया तुमने हमेँ. तेरे अपने फैसले पर एक दिन तुझे भी अफसोस होगा!!!

********

तुम रख न सकोगे मेरा तोहफा संभालकर, वरना मैं अभी दे दूँ, जिस्म से रूह निकालकर…!!

********

ऐ खुदा मुसीबत मैं डाल दे मुझे…. किसी ने बुरे वक़्त मैं आने का वादा किया है.

********

जिस जिस ने मुहब्बत में, अपने महबूब को खुदा कर दिया, खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए, उनको जुदा कर दिया.

********

मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर…… जरा सम्भल के…… ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना जाए…….!!

********

हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का, बड़ी सादगी से कहते है मजबूर थे हम..!

*******

कुछ लोग आए थे मेरा दुख बाँटने, मैं जब खुश हुआ तो खफा होकर चल दिये…!!!

********

जब भी चाहा सिर्फ तुम्हे चाहा.. पर कभी तुम से कुछ नही चाहा..!!

********

उम्र कैद की तरह होते हे कुछ रिश्ते ,, जहा जमानत देकर भी रिहाई मुमकिन नही!!!       ********

 

आपको ज़ीद हे अगर हमे भूलने की तो, हमे भी ज़ीद हे आपको अपनी याद दिलाने की !!!!

********

 

हर फैसले होते नहीं,सिक्के उछाल कर..यह दिल के मामले है….जरा संभल कर!!

********

मत पूछो कैसे गुजरता है हर पल तुम्हारे बिना, कभी बात करने की हसरत कभी देखने की तमन्ना !!

********

यही सोचकर कोई सफाई नहीं दी हमने. कि इल्जाम झूठे भले हैं पर लगाये तो तुमने हैं !!

********

चली जाने दो उसे किसी ओर कि बाहों मे ।। इतनी चाहत के बाद जो मेरी ना हुई, वो किसी ओर कि क्या होगी ।

********

लिख देना ये अल्फाज मेरी कबर पे…!! मोत अछी है मगर दिल का लगाना अच्छा नहीं…!!

********

: दोस्तो से अच्छे तो मेरे दुश्मन निकले,, कमबख्त हर बात पर कहते हैं कि तुझे छोडेंगे नहीं.

********

शक ना कर मेरी मुहब्बत परपगली……. अगर मै सबूत देने पर आया तो … तु बदनाम हो जायेगी..!!!

********

❣❣ऐसा करो, बिछड़ना है तो, रूह से निकल जाओ,

 

रही बात दिल की, उसे हम देख लेंगे.🌹👈

[********

❣❣फिर नही बसते वो दिल जो एक बार उजड् जाते है,

 

कब्रे जितनी भी सजा लो पर जिँदा कोई नही होता.🌹👈

********

❣❣धोखा देती है शरीफ चेहरों की चमक अक्सर,

 

हर कांच का टूकड़ा हीरा नहीं होता.🌹👈

********

❣❣हाथ की नब्ज़ काट बैठा हूँ,

 

शायद तुम दिल से निकल जाओ ख़ून के ज़रिये.🌹👈

********

: ❣❣हम तुम्हें मुफ़्त में जो मिले हैं,

 

क़दर ना करना हक़ है तुम्हारा.🌹👈

********

आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की , ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो !!

********

बिछड़ने वाले तेरे लिए, एक “मशवरा” है.. कभी हमारा “ख्याल” आए, तो अपना ‘ख्याल’ रखना..।।

********

तुम बदले तो मज़बूरिया थी ,हम बदले तो बेवफा हो गए !!!

********

धोखा देने के लिए ‪#‎शुक्रिया पगली कि ‪#‎तुम ना मिलती तो ‪#‎दुनिया_समझ में ‪#‎ना आती !!

********

हो सके तो अब के कोई सौदा न करना; मैं पिछली मोहब्बत में सब हार आया हूँ..!

 

Leave a comment